…तो फेसबुक पर ‘I LOVE U’ लिखने पर हो जाएगी शादी!

 

नई दिल्ली: वैसे सारे जमाने के सामने अपने प्यार का इजहार करना कोई बुरी बात नहीं होती है लेकिन इस वैलेंटाइन डे ऐसा करना आपके लिए मंहगा साबित हो सकता है और सोशल नेटवर्किंग साइट पर केवल ‘I LOVE U’ लिखने पर ही आपकी शादी भी हो जाएगी.

 

जी हां! ऐसा हम नहीं कह रहें हैं बल्कि ऐसा कहना है हिंदू महासभा से जुड़े लोगों का. जिन्होंने कहा है कि 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस डे को अगर कोई पब्लिकली अपने प्यार का इजहार करता दिखा तो उसकी शादी करवा दी जाएगी.

केवल इतना ही नहीं संगठन के द्वारा यह भी कहा गया है कि अगर सोशल नेटवर्किंग साइट्स जैसे कि फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सऐप पर भी कोई लव प्रपोजल दिखा तो उससे जुड़े कपल्स की शादी करवा दी जाएगी.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक हिंदू महासभा के पदाधिकारीयों ने कहा कि संगठन के कार्यकर्ता 14 फरवरी को सोशल साइट्स पर नजर रखेंगे और ‘आई लव यू’ पोस्ट करने वालों को पकड़कर उनकी शादी करवाएंगे. इसके लिए कई शहरों में टीमें बनाई गई हैं.

आपको बता दें कि 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस डे के लिए यह कोई पहला फरमान नहीं है इससे पहले बजरंग दल ने कहा था कि उनके कार्यकर्ता पार्कों और मॉल्स जैसे पब्लिक प्लेसेज पर पंडित को लेकर जाएंगे. और इस मौके पर कपल्स की शादी मंत्रोच्चार, जयमाल, सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ कराएंग.

12 thoughts on “…तो फेसबुक पर ‘I LOVE U’ लिखने पर हो जाएगी शादी!

  1. ig says:

    For the reason that the admin of this web site is working,
    no question very rapidly it will be famous, due to its
    quality contents.

Leave a Reply

Your email address will not be published.